कांग्रेस MLA ने 31 हजार लोगों को भेज दिया था शादी का न्योता, अब कोरोना ने तोड़े सारे सपने

11/25/2020 6:49:44 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से रौद्र रुप धारण कर लिया है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जहां प्रशासन सख्त दिखाई दे रहा है, वहीं क्षेत्र क्रमांक 1 के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने समाज के सामने एक अनोखा उदाहरण पेश किया है। हालांकि बेटे की शादी धूमधाम से करने के उनके सारे सपने धरे के धरे रह गए। उनके सुपुत्र का विवाह 4 से 11 दिसंबर को आयोजित होना था जिसके लिए करीब सभी बड़े राजनेताओं समेत 3100 इनवीटेशन कार्ड बांट दिए गए थे लेकिन इसी बीच कोरोना लहर ने जोड़ पकड़ लिया। इसे देखते हुए उन्होंने स्नेह भोज एवं मांगलिक आयोजन सिर्फ परिजनों की उपस्थिति में करने का निर्णय लिया है। सभी आयोजन सीमित होकर सिर्फ परिवार की भागीदारी में संपन्न किये जायेंगे।

PunjabKesari

कोरोना महामारी को लेकर सावधानी एवं सुरक्षा को लेकर सम्पूर्ण एहतियात बरतना एवं कोरोना की रोकथाम के लिये शासन द्वारा समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करना हम सभी की नैतिक ज़िम्मेदारी है। विधायक शुक्ला ने बताया कि विवाह की सारी तैयारी और निमंत्रण का कार्य एक माह से चल रहा था। करीब 31 हजार कार्ड बांटे जा चुके हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ समेत कई राजनेताओं को भी न्योता भेजा जा चुका है।

PunjabKesari

इस बीच हाल ही में कोरोना का प्रकोप पूरे देश में एक बार फिर बढ़ गया है और अनेक लोग संक्रमित हो रहे हैं जिसके मद्देनजर परिवार ने तय किया है कि कोविड-19 गाइड लाइन के अनुसार सिर्फ परिवार द्वारा विवाह की सभी रस्में कोरोना गाइडलाइन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए निभाई जाएगी।

PunjabKesari

सभी लोगों से आग्रह है कि वे अपनी बधाइयां और शुभकामनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से देकर वर-वधु को अपना आशीष दे सकते हैं। दुनिया और देश में जल्द ही कोरोना की वैक्सीन आने वाली है तब तक हमे सावधान रहना होगा।

PunjabKesari

शुक्ला और उनके परिवार ने कहा है कि हम सब मिलकर कोरोना से जंग जीतेंगे और स्नेह भोज का आयोजन महामारी समाप्त होने पर फिर से किया जाएगा। उन्होंने और उनके परिवार ने सभी स्वजनों से क्षमा व्यक्त की है साथ ही सभी को होने वाली असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News