इंदौर में कोरोना का कहर, एक ही दिन में दो मरीजों ने तोड़ा दम

4/4/2020 4:01:32 PM

इंदौर(गौरव कंछल) छिंदवाड़ा के बाद प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना से दो मरीजों की मौत हो गई। मरने वालों में एक 80 साल की महिला है, जबकि दूसरे मरीज की उम्र 42 साल है। दोनों का इलाज एमवाय अस्पताल में चल रहा था। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 7 और प्रदेश में अब तक दम तोड़ने वालों का आंकड़ा बढ़कर 11 गया है। शनिवार सुबह ही छिंदवाड़ा में भी इंदौर से आए 36 साल के युवक की जान गई थी।

PunjabKesari


आपकों बता दें कि प्रदेश में इंदौर में इस वायरस के संक्रमण तेजी से फैल रहा है। अब तक शहर में कोरोना पॉजिटिव की संख्यां 115 हो गई है। शनिवार को 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। अब तक 20 पॉजिटिव मरीजों की सेहत में सुधार हुआ है। जबकि 2000 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। जिले में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मचारियों को घर जाने पर मना कर दिया है। इन सभी के होटल में रुकने की व्यवस्था की गई है।

PunjabKesari

दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा मामले मुरैना में पाए गए हैं जहां पति पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक साथ 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद जबलपुर, ग्वालियर, छिंदवाड़ा, शुक्रवार को इंदौर में संक्रमण के 23 नए मामले साम ने आए थे। अकेले इंदौर में ही मरीजों का आंकड़ा 115 तक पहुंच गया है। हालांकि जो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं वे पहले से ही क्वारैंटाइन किए गए हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News