Video: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर, ग्वालियर में दो नए मरीज, कर्फ्यू

3/24/2020 4:13:11 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): जबलपुर और भोपाल के बाद अब ग्वालियर जिले में भी कोरोना के एक पॉजीटिव मरीज की पुष्टि हुई है। मरीज का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। इससे पहले जबलपुर में 4 और भोपाल में एक कोरोना वायरल से संक्रमित मरीज मिला है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। इधर, मुख्यमंत्री शिवराज ने जबलपुर और भोपाल मे कर्फ्यू लगा दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार ग्वालियर शहर की चेतकपुरी में रहने वाला 32 साल का एक युवक खजुराहो गया था और जब वापस आया तो उसे खांसी जुकाम था। तबियत खराब होने पर परिजनों ने उसे 21 मार्च को जिला अस्पताल मुरार में दिखाया। डॉक्टरों ने युवक को चेक अप के बाद आइसोलेशन वार्ड में भोर्ती कराया। और युवक का ब्लड सेम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया। युवक के ब्लड सेम्पल की जांच DRDO की ग्वालियर स्थित लैब DRDE में की गई। मरीज की जांच रिपोर्ट आज 24 मार्च को आई जिसमें उसे कोरोना वायरस पॉजिटिव बताया गया।

PunjabKesari

कोरोना को लेकर लापरवाही पड़ी भारी
वहीं ग्वालियर में कोरोना का मामला सामने आने के बाद प्रशासन एक्टिव हो गया है। संभागीय आयुक्त M.B ओझा ने लापरवाही बरतने पर आदेश जारी करते हुए गजरा राजा मेडिकल कॉलेज की प्रभारी डीन डॉ. सरोज कोठारी को हटाया गया और उनकी जगह डॉ.अशोक मिश्रा को डीन का प्रभार मिला 

PunjabKesari

ग्वालियर जिले में कर्फ्यू लगा
कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए जिले में बुधवार रात 12 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसके लिए कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने आदेश जारी कर दिए है। अब तक जिले में 2 मरीजों की पुष्टि हुई है। कलेक्टर एसपी ने खुद सड़कों पर निकलकर मोर्चा संभाल लिया है।  जिले में अब तक 11 संदिग्ध मिले है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News