7 महीने पहले हुई थी शादी, अब जहर खाकर पति-पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

12/8/2021 2:17:43 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक नव दंपति ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों की शादी 7 माह पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में आपसी विवाद होता था जिसके चलते दोनों में कल देर रात अपने घर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है हम अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं अपनी मौत के जिम्मेदार हम खुद है किसी को परेशान ना किया जाए फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर मर्च्युरी में रखवा कर परिजनों के बयान के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

PunjabKesari

इंदौर में आत्महत्याओं के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र के सिंगापुर टाउनशिप का है। यहां रहने वाले सूर्य प्रकाश गुप्ता और अंजलि गुप्ता ने कल देर रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल भर्ती कराया जहां देर रात उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक दोनों की शादी 7 माह पूर्व हुई थी।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही दोनों में आपसी विवाद होता रहता था जिसके चलते दोनों परेशान रहते थे और उसी घरेलू विवाद के चलते दोनों ने कल देर रात घर में जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि हम अपनी जान अपनी मर्जी से दे रहे हैं और हमारी मौत के जवाबदार हम स्वयं हैं। पुलिस में सुसाइड नोट बरामद कर और परिजनों के बयान के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी में भिजवा दिया है। वही घटना के बाद से ही दोनों के परिजन सदमे में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News