नदी में गिरी कार को निकलाने पहुंची क्रेन भी पलटी, वीडियो वायरल

5/31/2020 4:24:09 PM

छ्त्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बोरई गांव में शिवनाथ नदी में एक कार अनियंत्रित होकर गिर गई, जिसे निकालने के लिए क्रेन बुलाई गई। क्रेन ने कार को लगभग निकाल ही लिया था कि अचानक क्रेन का भी संतुलन बिगड़ गया और क्रेन भी पलट गई। हादसे के वक्त क्रेन के आसपास कई लोग मौजूद थे। लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं जिसने भी इस घटना को देखा वो हैरान रह गया। इने दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, दुर्ग के शिवनाथ नदी में कोटनी एनीकट पर एक कार अनियंत्रित होकर एनीकट से नीचे नदी में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई तो वहीं रेस्क्यू करने गई क्रेन भी रेस्क्यू करते वक्त पलटकर नदी में गिर गई। हालांकि ड्राइवर इसमें बाल बाल बच गया। आपको बता दें कि दुर्ग जिले के बोरई गांव के रहने वाले जामवंती बाई साहू और उनका पुत्र वेद प्रकाश साहू दोनों एक कार से दुर्ग से अपने गांव जा रहे थे। वे कोटनी के पास शिवनाथ नदी में बने एनीकट से गुजर ही रहे थे,कि तभी एक कार अनियंत्रित होकर एनीकट से नीचे नदी में जा गिरी।

PunjabKesari

शिवनाथ नदी में पानी होने की वजह से कार डूबने लगी तभी स्थानीय लोगों की नजर पड़ी और वे बचाव के लिए नदी में कूद गए। लोगों की तत्परता से वेद प्रकाश साहू की जान तो बच गई। लेकिन उसकी मां जामवंती बाई की जान नहीं बचााई जा सकी और डूबने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर कार को निकालने पहुंची क्रेन भी रेस्क्यू करते समय नदी में पलट गई। जिसे बाद में पुलिसकर्मियों ने अन्य क्रेन के मदद से बाहर बाहर निकाला।


Edited By

meena

Related News