मध्य प्रदेश में चरम पर अपराध, पति को बंधक बनाकर पत्नी से किया गैंगरेप

7/16/2020 5:09:30 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): गुना में दलित से पुलिस की बर्बरता से पिटाई का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एक ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार को घेरा है जिसमें इस अमानवीय घटना का जिक्र किया है। घटना ठीकरी थाना अंतर्गत ग्राम बरुफाटक की बताई जा रही है। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। दो दिन पुराने इस मामले में आज खरगोन डीआईजी सहित इंदौर आईजी भी घटना स्थल पंहुचे ओर मौका मुआयना किया फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में सरगर्मी से जुटी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, ग्राम जुलवानिया के निकट 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से कटनीपूरा अपनी बुआ के घर गोरवाड़ी जुलवानिया जा रही थी तभी ग्राम बरुफाटक बायपास पर बनी नर्सरी पर शौच के लिए रुकी। महिला शौच के लिए नर्सरी के पास जंगल की ओर गई।

PunjabKesari

वहीं पति वाहन के पास रोड़ पर रुका हुआ था महिला के काफी देर तक नहीं आने पर पति ने जंगल की ओर जाकर देखा तो 4 व्यक्ति महिला को घेरे हुए थे व जैसे ही पति मौके पर पहुंचा तो 2 लोगों ने उसे पकड़कर बांध दिया और महिला के साथ गेंगरेप किया आरोपियों ने दम्पत्ति के पास रखे 24 हजार रुपये भी लूट लिए।

PunjabKesari

इतना ही नहीं दम्पत्ति को डराया गया व पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी लेकिन बुधवार को महिला अपने पति के साथ थाना ठीकरी पंहुची जहां पुलिस ने देर रात महिला की शिकायत पर गैंगरेप लूट व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News