दारू कंपनी के गुंडों की दलित युवक से क्रूरता, कार में उठाकर ले गए, जबरन शराब पिलाई, लात घूंसों से की पिटाई

5/24/2024 7:00:41 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र में दारू ठेका कंपनी के आतंक का मामला सामने आया है। जहां दारू कंपनी के चार गुंडों ने मिलकर एक दलित युवक को रास्ते से उठाकर कार में डालकर ले गए और चलती गाड़ी में कांच बैंड 5 करके 3 घंटे तक मारपीट करते रहे।

जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत ओटापुरवा के अंतर्गत रमपुरा गांव का 30 वर्षीय अजुद्दी अहिरवार (पिता ग्यासी अहिरवार) डरुवा पटेल के घर से कच्ची दारू लेकर घर जा रहा था। तभी रास्ते में दारू कंपनी की कार खड़ी थी। जहां उस कार से चार लोग उतरे और अजुद्दी अहिरवार को जबरन दबोचकर कार में पटक लिया। कार के शीशे बंदकर रमपुरा से पिटाई करते हुए हाईवे और हाईवे से बमीठा और बमीठा से गंज तक ले गए। जहां एक व्यक्ति के घर के अंदर ले जाकर लात, घूंसों, डंडों से पिटाई कर जबरन शराब पिलाई। जब पिटाई के बाद उनका मन भर गया तो रात में 10:30 बजे के करीब रमपुरा गांव में छोड़कर कार से भाग गए। जहां अब उसने में रात में गांव वालों के साथ थाना बमीठा पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि दारू कंपनी के गुंडों की गुंडागर्दी और उसके चर्चे गांव-गांव में चल रहे हैं। दारू कंपनी के गुंडे किसी के भी घर में जबरन घुस जाते और मारपीट करते हैं। इस तरह की वारदात को अंजाम देने के लिए आम बात हो गई है। खास बात यह कि प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

लोगों की मानें तो पुलिस प्रशासन इस ओर ध्यान दे और दारू कंपनी और उनके गुंडों की गुंडागर्दी पर अंकुश लगाए, कि या फिर इसी तरह खुली छूट और शह पर दारू कंपनी और उनके पाले हुए गुंडों का आतंक आम जन के साथ ऐसा ही दिनों बढ़ता जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News