नाराज पत्नी को मायके से लाने गए युवक की ससुराल में मौत, परिजनों के गंभीर आरोप- हत्या करके फंदे से लटकाया

Monday, Jun 17, 2024-01:54 PM (IST)

गुना (मिस्बाह नूर) : गुना शहर के गोकुल सिंह चक क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी नाराज पत्नी को घर लाने के लिए ससुराल गया था। ससुराल पक्ष का दावा है कि युवक ने फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। जबकि परिजनों ने मारपीट और हत्या करने की आशंका जाहिर की है।

PunjabKesari

जानकारी सामने आई है कि उकावद निवासी सुरेश अहिरवार पिछले कई महीनों से अपनी पत्नि रानी बाई के साथ गुना के गुलाबगंज क्षेत्र में किराए से कमरा लेकर रह रहा था। लगभग 10-12 दिन पहले सुरेश की पत्नी नाराज होकर गोकुल सिंह चक स्थित अपने मायके चली गई। सुरेश के परिजनों का दावा है कि 4 दिन पहले सुरेश भी अपनी ससुराल गोकुल सिंह चक गया था। जहां उसके साले, पत्नी और सास द्वारा लगातार मारपीट की जा रही थी।

PunjabKesari

सुरेश की मौत से पहले शनिवार रात को उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि उसके साथ गंभीर रूप से मारपीट की जा रही है। रविवार सुबह सुरेश के साले और पत्नी ने उसके द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी दी। परिजनों का आरोप है कि सुरेश को फांसी के फंदे से उसके साले ही उतारकर लाए थे, जबकि यह काम पुलिस का है। इसलिए उन्हें आशंका है कि सुरेश अहिरवार की मारपीट के दौरान मौत हो गई थी, जिसके बाद आत्महत्या साबित करने के लिए फांसी लगाने की झूठी कहानी बनाई जा रही है। फिलहाल कैंट पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। सुरेश अहिरवार के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News