सागर में गणेश विसर्जन करने गए दो युवक तालाब में डूबे, हुई दर्दनाक मौत

Wednesday, Sep 18, 2024-08:24 PM (IST)

सागर। (देवेंद्र कश्यप): मध्य प्रदेश के सागर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में गणेश विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है, गणपति बप्पा को तालाब में विसर्जन करने के लिए गहराई में ले गए एक युवक और एक किशोर वापस लौटकर नहीं आ पाए हैं। घटना डूमर गांव के तालाब की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवरी विधानसभा में आने वाले महाराजपुर के डूमर गांव में धूमधाम से गणेश विसर्जन के लिए जुलूस निकाला गया था।

अखाड़े बैंड बाजे और डीजे पर थिरकते हुए लोग गांव से तालाब तक पहुंचे, लक्ष्मी प्रसाद आदिवासी उम्र 25 वर्ष और अन्नू आदिवासी उम्र 16 वर्ष गणेश जी की प्रतिमा को लेकर गहराई की तरफ चले गए, पर देखते ही देखते यह भी पानी में समा गए। जब वहां लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी इसके बाद गोताखोर गए लेकिन खाली हाथ लौट आए तुरंत एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई।

PunjabKesariएसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और उनकी डेड बॉडी को बाहर निकाला गया, जिस में दोनों की जान चली गई अब परिवार में मातम का माहौल है। वहीं इसमें प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है क्योंकि हर साल यहीं पर गणेश विसर्जन होते हैं आसपास के गांव की लोग भी आते हैं लेकिन प्रशासन के द्वारा न काफी इंतजाम किए गए थे, जिसके चलते इतनी बड़ी घटना हो गई वहीं अब दोनो के शवों का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम करवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News