नवनिर्वाचित सरपंच के घर डकैती, रैकी कर दिया वारदात को अंजाम

7/31/2022 3:44:35 PM

भोपाल (विवान तिवारी): राजधानी भोपाल से 15 किलोमीटर की दूरी पर बीते शनिवार बिलखिरिया गांव के नवनिर्वाचित सरपंच के घर पर डकैती हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि डकैती में 2.5 लाख रुपए नगर और लाखों की ज्वेलरी, डकैत अपने साथ ले गए। दरअसल बीते कुछ दिनों पहले ही बिलखिरिया गांव के पंचायत चुनाव का परिणाम आया है। परिणामों में 200 से अधिक वोटों की लीड लेकर मिश्रीलाल गुर्जर गांव के सरपंच बने हैं।

PunjabKesari

हथियार की नोंक पर डकैती 

बीते शनिवार को सरपंच जी अपने परिवार के साथ एक धार्मिक कार्यक्रम में अपने घर से कुछ दूरी पर पहुंचे हुए थे। वहीं उनका एक बेटा अकेले घर पर सो रहा था। तभी आधी रात लगभग 2:30 बजे के आसपास कुछ नकाबपोश बदमाश सरपंच के घर में घुसे और उनके बेटे रवि गुर्जर के गले पर धारदार हथियार रख दिया। चाकू की नोक पर घर पर रखे सभी कीमती सामान और नगदी लेकर डकैत भाग निकले। 

PunjabKesari

5 लोगों ने दरवाजा तोड़कर बेहोशी की दवा सुंघाकर डकैती की 

डकैती के इस पूरे मामले में 4 से 5 लोगों के होने की जानकारी सामने आई है। वहीं घर पर सो रहे रवि के साथ डकैतों ने पहले झूमाझटकी की। फिर उसके बाद उसे बेहोशी की दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया गया। इस पूरे मामले में पुलिस 4 लोगों के शामिल होने की बात कह रही है। रविवार की सुबह तक रवि बेहोश रहा और जब उसको होश आया तो डकैती के इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News