बेटी की करतूत! बूढ़े माता-पिता के अकाउंट से धोखे से निकाले 2 करोड़ रुपए, फिर घर से भी निकाला

11/30/2021 6:36:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): आपने अकसर बेटों को जमीन जायदाद के लिए मां बाप को घर से निकालते सुना होगा। लेकिन इंदौर में एक बेटी ने इंसानियत को शर्मसार करते हुए अपने बुजुर्ग माता पिता की मेहनत की कमाई छीन कर उन्हें घर से निकाल दिया। अब पीड़ित दंपति ने कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

इंदौर में पुलिस जन सुनवाई के दौरान एक बुजुर्ग दंपत्ति पुलिस जनसुनवाई में पहुंचे जिन्हें बेटी ने 2 करोड़ रुपए लेकर घर से निकाल दिया। बुजुर्ग दंपति का कहना है कि वह लंबे समय से अपनी बेटी के साथ काटजू कॉलोनी स्थित फ्लैट में रह रहे थे। बेटी के मन में लालच आ जाने के बाद बेटी ने अकाउंट से पैसे निकाल लिए और उन्हें घर से भी बाहर निकाल दिया। महंत सिंह ने बताया कि वह गैराज संचालित करते थे और लंबे समय से मेहनत की कमाई को इकट्ठा कर कर रखा हुआ था।

PunjabKesari

5 बच्चों का बंटवारा करने के बाद जो पैसे बचे थे उससे बुजुर्ग दंपत्ति अपना गुजर बसर कर रहे थे। पर बेटी ने उन्हें साथ में रखने की जिद करी तो बुजुर्ग दंपत्ति बेटी के साथ रहने लगे। इसके बाद बेटी ने बुजुर्ग के अकाउंट से 2 करोड़ रुपए निकालकर उन्हें घर से निकाल दिया। पुलिस ने पूरे मामले में जूनी इंदौर थाना प्रभारी को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं और बुजुर्ग दंपत्ति को पुलिस पंचायत केंद्र में काउंसलिंग के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News