महिला जेल प्रहरी और उसके पालतू कुत्ते पर जानलेवा हमला, जेलर महेश टिकारिया और परिजनों पर FIR

6/28/2021 5:48:51 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर जेल में उस समय हंगामा हो गया जब जेल में पदस्थ जेलर महेश टिकारिया और उनके परिजनों ने महिला जेल प्रहरी के साथ मारपीट की। ग्वालियर जेल परिसर में बने स्टाफ क्वार्टर में निवास करने वाली महिला जेल प्रहरी हेमलता एक्का का आरोप है कि ग्वालियर जेल में पदस्थ जेलर महेश टिकारिया और उनके अन्य परिजनों ने उनके घर पर आकर लाठी-डंडों से उनकी और उनकी दोस्त की मारपीट की है।

यह विवाद पालतू कुत्ते को लेकर हुआ। बताया जा रहा है कि जेलर और उसके परिजन महिला जेल प्रहरी के घर पर पालतू कुत्ते को मारने की नियत से पहुंचे थे लेकिन जेल प्रहरी हेमलता ने इस बात का विरोध किया तो जेलर महेश टिकारिया उल्टा महिला जेल प्रहरी हेमलता टिकारिया से मारपीट शुरु कर दी। उनके साथ उनका बेटा उनका दामाद उनकी पत्नी और बेटी भी शामिल थी। उन्हें बचाने आई उनकी एक महिला मित्र को भी आरोपियों ने नहीं बख्शा जिसके बाद इस घटना की शिकायत महिला प्रहरी ने जेल अधीक्षक को भी बताई लेकिन उन्होंने इस मामले में हस्तक्षेप करने से इंकार कर दिया जिसके बाद पीड़िता बहोड़ापुर थाने भी गई लेकिन उन्हें वहां से बिना उनकी शिकायत सुने चलता कर दिया गया। आखिककार उन्होंने पुलिस अधीक्षक अमित सांघी से गुहार लगाई इसके बाद एसपी ने जेलर महेश टिकारिया और उनके परिजनों के विरुद्ध थाना बहोड़ापुर को एफ आई आर दर्ज करने के आदेश दिए।
महिला जेल प्रहरी की शिकायत पर जेलर महेश टिकारिया और उनके परिजनों के विरुद्ध छेड़खानी और मारपीट की धाराओं में एफ आई आर दर्ज कर ली है हालांकि अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस सीनियर जेलर की रिपोर्ट लिखने में पहले ही आनाकानी कर रही थी लेकिन एसपी के दबाव में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। लेकिन फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है जिससे महिला जेल प्रहरी अभी भी घबराई हुई है उसे अपनी और अपने पालतू कुत्ते की जान की फिक्र सता रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News