gwalior crime news: बिजली लाइन पर दबंग का कब्जा, लाइन जोड़ने के लिए मांह रहा पैसा

7/12/2022 7:35:25 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मुरार इलाके के साईं नगर स्थित गैस गोदाम के पास एक दबंग ने बिजली की लाइन पर जबरन कब्जा कर लिया और अब वह इलाके के लोगों से  अवैध वसूली कर रहा है। जानकारी के मुताबिक वसूली के बाद ही बिजली की लाइन जोड़ने जा रही है। इसी दौरान लाइन जोड़ने गए एक युवक को करंट लगने से घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और घटना से आक्रोशित लोगों ने आज ग्वालियर एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी और आरोपी पर कार्रवाई की मांग की।

PunjabKesari

भगवान सिंह राठौर पर इलाक में मनमानी

इलाके के रहने वाले जितेंद्र कुशवाह ने बताया कि उनके इलाके में भगवान सिंह राठौर नाम के व्यक्ति द्वारा बिजली की लाइन पर कब्जा कर लोगों से वसूली कर रहा है। जिसकी शिकायत वह खुद कई बार बिजली विभाग और पुलिस को दे चुके हैं। इसके बावजूद आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है और जब प्रवेश सिंह नाम का व्यक्ति बिजली की लाइन जोड़ने गया तो अचानक से करंट लग गया। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है।

PunjabKesari

लाइन जोड़ने से पहले आरोपी करता है अवैध वसूली  

मोहल्ले में रहने वाले लोगों का कहना है कि अवैध रूप से बिजली की लाइन पर कब्जा कर वह वसूली कर रहा है। इतना ही नहीं लोगों का कहना है कि पूर्व में भी एक व्यक्ति की बिजली की लाइन की चपेट में आकर मौत हो चुकी है। एसपी ऑफिस में ज्ञापन लेकर पहुंचे साईं कॉलोनी के निवासियों की बात सुनते हुए पुलिस अधिकारियों ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News