कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच डिप्टी सीएम का बड़ा बयान, कह दी यह बड़ी बात..

2/11/2024 5:49:57 PM

नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला लोकसभा की बैठक में शामिल होने भाजपा कार्यालय नर्मदापुरम पहुँचे। यहां जिले के भाजपा पदाधिकारियों के साथ ही नर्मदापुरम विधायक डॉ सीताशरण शर्मा एवं सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह भी बैठक में शामिल हुए। लोकसभा की बैठक में शामिल होने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए डिप्टी सीएम राजेन्र्द शुक्ल ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक हुई है। जिस में  चर्चा हुई कि तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरूरी है।


डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ा है,और विश्व में महाशक्ति के रूप में बनने की तरफ बढ़ रहा है। वहीं पत्रकारों के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कमलनाथ के बीजेपी में आने वाले सवाल पर कहा कि भाजपा के दरवाजे खुले हुए हैं,जो देश की तरक्की चाहता है उनका स्वागत है, वहीं हरदा में हुए पटाखा फेक्ट्री हादसे में चिंता व्यक्त करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि हरदा की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और इस घटना के दोषी जो भी हो उनके खिलाफ मुख्यमंत्री ने द्वारा कठोर से कठोर कार्यवाही करने के निर्देश अधिकारियों को दिये हैं। घायलों का उपचार सरकारी अस्पतालों के साथ निजी अस्पतालों में चल रहा है। 

 

उन्हें बेहतर उपचार देने का काम डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा है कि इस विषय पर उनके बारे में उन्हीं से बात करनी पड़ेगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि हर व्यक्ति जो भाजपा में आना चाहता है उसके लिए पार्टी का दरवाजा खुला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News