BJP कार्यकर्ता की पिटीशन पर सहायता केंद्र निर्माण पर HC से मिला स्टे

11/8/2019 10:28:06 AM

देवास (एहतेशाम कुरैशी): जिले के सुभाष चौक स्थित पुलिस सहायता केंद्र निर्माण विवाद में अब नया मोड़ आ गया है। हाईकोर्ट में बीजेपी कार्यकर्ता शिव शर्मा की पिटीशन पर सहायता केंद्र निर्माण पर हाईकोर्ट से स्टे मिल गया है जिसकी कॉपी आज देवास सांसद महेंद्र सोलंकी ने मीडिया को दिखाई और कहा की अब पुलिस को इस तरह की अवैध चौकी निर्माण के लिए तीन बिंदुओं पर जवाब देना होगा। सांसद महेंद्र सोलंकी ने कहा कि हाईकोर्ट ने तीन बिंदुओं को लेकर देवास पुलिस से जवाब मांगा है। जिसमें पहला प्वाइंट है की इस जमीन को पुलिस विभाग को कब अंतरित किया गया है। दूसरा इस जमीन पर पुलिस चौकी निर्माण के लिए पैसा किन स्त्रोतों से लाए तीसरा की नगर निगम से इस जगह पर निर्माण के लिए अनुमति ली गई है या नहीं सांसद ने यह तीन बिंदु मीडिया के समक्ष बताए।

PunjabKesari

पहले इसी निर्माणाधीन सुभाष चौक स्थित पुलिस सहायता केंद्र को लेकर देवास सांसद महेंद्र सोलंकी और एसपी चन्द्रशेखर सोलंकी के बीच फोन पर विवाद हुआ जिसके बाद चौकी में तोड़फोड़ हुई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सांसद महेंद्र सोलंकी और उनके साथियों पर मामला दर्ज होने के बाद राजनीति भी गर्मा गई थी। देवास सांसद महेंद्र सोलंकी ने आज पुलिस पर भी प्रेस वार्ता में कई आरोप लगाए और कांग्रेस पर भी लगाए। सांसद ने कहा कि मेरे विरुद्ध की गई एफआईआर असत्य है। अब चौकी निर्माण को लेकर पुलिस को हाईकोर्ट में तीन दिन में जवाब देना पड़ेगा। वहीं प्रेस वार्ता में सांसद महेंद्र सोलंकी ने एक बार फिर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को दलाल कहा। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में मंत्री सज्जन वर्मा राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं।

PunjabKesari

वहीं पूरे घटनाक्रम पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने कहा है,कि सांसद राजनीति में अपरिपक्व हैं। उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। वे अभी राजनीति मे नए नए आए हैं। मंत्री सज्जन वर्मा पर सांसद अशोभनीय टिप्पणी लगातार कर रहे हैं जो गलत है। मनोज राजानी ने कहा कि सांसद देवास के पत्रकारों को नहीं जानते हैं। वे उनके घर आए बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी भगाते हैं। मुझे नही जानते ये अच्छी बात है। जुम्मे जुम्मे राजनीति में आए हैं सब आने वाले समय में उन्हें समझ आ जाएगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News