लड़कियों की किडनैपिंग पर DGP का बेतुका बयान, आजादी को बताया जिम्मेदार

7/7/2019 12:08:14 PM

ग्वालियर: प्रदेश में आए दिन हो रहे महिलाओं पर अत्याचार व बेटियों की सुरक्षा को लेकर राज्य के डीजीपी वीके सिंह का अजीबो गरीब बयान आया है। उन्होंने लड़कियों के स्वतंत्रता को उनकी किडनैपिंग का वजह बताया है। डीजीपी का कहना है कि लड़कियां अब पहले से ज्यादा स्वतंत्र हैं, इसलिए किडनैपिंग के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। DGP ने आगे कहा कि आजकल लड़कियां स्कूल और कॉलेज जा रही हैं और उनका इंटरेक्शन लड़कों से बढ़ रहा है। ऐसे में लड़कियों का घर से चले जाने के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन रिपोर्ट किडनैपिंग की कराई जा रही है। डीजीपी के बयान के बाद हड़कंप मच गया है, उनका बयान वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि डीजीपी का यह बयान ऐसे समय आया है जब महिलाओं से संबंधित बढ़ते अपराधों पर जागरूकता के लिए वो खुद ग्वालियर-चंबल इलाके के दौरे पर हैं। सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और तेजी से वायरल हो रहा है। वीके सिंह के इस बयान के बाद हर कोई उनके इस बयान की आलोचना कर रहा है और अपनी सोच में सुधार करने को कह रहा है।

PunjabKesari

वहीं इस संबंध में राज्य के गृह मंत्री का कहना है कि पहली प्राथमिकता अपराध रोकने की है। सरकार का स्पष्ट मानना है कि यदि किसी इलाके में कोई अपराध होता है तो उसकी जिम्मेदारी छोटे से लेकर बड़े अधिकारी तक की होगी। सरकार राज्य की जनता की हिफाजत और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News