धार माॅब लिंचिंग: शिवराज बोले- कांग्रेस घटना कोई भी हो, BJP का नाम लेकर अपनी गलती से पल्ला झाड़ लेती है

2/9/2020 2:30:19 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने धार जिले में हाल की मॉब लिंचिंग की घटना पर रविवार को कहा कि निर्दोषों को तंग नहीं किया जाए, लेकिन दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाए। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए कहा कि धार में मॉब लिंचिंग की घटना में सरपंच रमेश जूनापानी को फंसाया गया है, जबकि उसने बचाने की कोशिश की थी। हम चाहते हैं कि अपराधियों को पहचानकर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, लेकिन निर्दोष व्यक्ति को केवल इस कारण से कि वह बीजेपी से जुड़ा हुआ है, उसको परेशान नहीं किया जाए।

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि धार की मॉब लिंचिंग की घटना इकलौती घटना नहीं है, बल्कि कांग्रेस सरकार लगातार इस पर कार्य कर रही है कि घटना कोई भी हो, उसमें बीजेपी का नाम लेकर अपनी गलती से पल्ला झाड़ ले। उन्होंने सरकार से आग्रह किया है कि निर्दोषों को तंग नहीं किया जाए, लेकिन दोषियों को किसी कीमत पर ना छोड़ा जाए।

धार जिले के एक गांव में हाल ही में पैसे के लेनदेन के मूल विवाद के बीच कुछ लोगों ने षड़यंत्र के जरिए भीड़ एकत्रित कराई और उज्जैन जिले से आए 6 किसानों पर लाठियों तथा पत्थरों से हमला कराया गया। इस वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और पांच अन्य घायल हो गए थे। इस घटना के वीडियो भी वायरल हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News