BJP सांसद को दिग्विजय ने दी धमकी- ''ऊंटवालजी सुन लो...11 के बाद दिखोगे भी नहीं''

11/25/2018 10:48:23 AM

भोपाल: कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेडे के समर्थन मे सभा करने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सांसद और BJP प्रत्याशी मनोहर सिंह ऊंटवाल को धमकी दी है। सिंह ने कहा है कि ओ मनोहर ऊंटवालजी सुन लेना.... 11 (मतगणना तारीख 11 दिसंबर) के बाद दिखोगे भी नहीं। हम न तुम्हारे मामा शिवराज से डरते हैं, न तुम्हारे नाना नरेंद्र मोदी से। इस धमकी के बाद BJP-कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए है।

PunjabKesari

दरअसल,शुक्रवार देर रात को कांग्रेस कार्यालय में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। आगर पुलिस ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाबूलाल यादव की रिपोर्ट पर 8 नामजद एवं अन्य के खिलाफ भा.द.स. की धारा 294, 188, 427, 452, 506 में प्रकरण दर्ज किया । वहीं कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े की पत्नी द्वारा थाने में शिकायत कर आरोप लगाया है कि उनके घर में गुंडों ने घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी है। उनके द्वारा दिए आवेदन को पुलिस ने जांच में लिया है।

PunjabKesari

इसके साथ ही BJP पक्ष ने BJP प्रत्याशी मनोहर ऊँटवाल को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता को गिरफ्तार ना करने पर भी आगर पुलिस के प्रति भी नाराजगी व्यक्त की है। भाजपा कार्यकर्ताओ का कहना है कि भाजपा प्रत्याशी मनोहर ऊँटवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ता के जिला कांग्रेस कार्यालय में होने की पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस को सूचना देने के बाद ही आरोपी की पकड़वाने के उद्देश्य से ही वह कांग्रेस के जिला कार्यालय पहुंचे थे।

PunjabKesari
 

शनिवार को जब कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पार्टी प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के समर्थन में सभा करने पहुंचे तो उन्होंने मंच पर विवाद की जानकारी मिलने पर ऊंटवाल पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वानखेड़े को देख लेने की धमकी दी जा रही है। दादागिरी कर रहे हैं।  ओ मनोहर ऊंटवालजी सुन लेना.... 11 (मतगणना तारीख 11 दिसंबर) के बाद दिखोगे भी नहीं। हम न तुम्हारे मामा शिवराज से डरते हैं, न तुम्हारे नाना नरेंद्र मोदी से। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News