तलाक...तलाक...तलाक बोलकर तोड़ दिया 18 साल का रिश्ता, हिंदू लड़की के प्यार में मुस्लिम शख्स ने सड़क पर दिया 3 तलाक

11/25/2022 6:05:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): देश में तीन तलाक कानून बनने के बाद लगातार पीड़ित महिलाओं के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया है जहां पीड़ित महिला को बीच रोड पर ही तीन बार तलाक तलाक बोलकर 18 साल के प्रेम संबंध को कुछ ही मिनटों में तोड़ लिया गया। पीड़ित महिला के पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।

PunjabKesari

दरअसल इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित महिला द्वारा करीबन 10 दिनों तक थाने के चक्कर काटने के बाद सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत को सुनते हुए महिला की शिकायत पर उसके पति आसिफ शेख़ के खिलाफ तीन तलाक का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पूरे मामले में महिला का कहना है कि करीब 18 वर्ष पहले उनका परिवार की रजामंदी के अनुसार शादी संपन्न हुई थी लेकिन 18 वर्षों के बाद लगातार मामूली बातों पर घर में विवाद होने लगे महिला के पति का अन्य किसी युवती के साथ संबंध भी हैं जिसके कारण महिला जब भी बात करती थी।

PunjabKesari

तब उसके साथ विवाद हुआ करता था और विवाद इतना बढ़ गया कि महिला एक किराए के मकान में अपने एक लोते बच्चे के साथ गुजर बसर कर रही है पिछले दिनों अपराधिक मामले में जेल से छूटने के बाद लौटे पति ने पीड़ित महिला को मिलने के लिए बुलाया और रोड पर ही तीन बाहर तलाक तलाक तलाक बोल कर दिया तलाक दे दिया। पीड़िता को लगातार ससुराल पक्ष द्वारा पति, सास, ननंद द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है जिसमें पीड़िता का कहना है कि यदि उसे कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार उसके ससुराल पक्ष के लोग होंगे। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में तीन तलाक सहित अन्य धाराओं में महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News