जबलपुर पुलिस का जनता को दिवाली गिफ्ट, अनोखा तोहफा पाकर खुश हो गए लोग, पुलिस से कहा- थैंक्यू

10/21/2022 4:31:30 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर पुलिस ने जनता को इस बार दीपावली का गिफ्ट हेलमेट के रूप में दिया। शुक्रवार को विजय नगर के एकता चौक में विजय नगर पुलिस और श्रमजीवी पत्रकार परिषद के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ ने सैकड़ो लोगों को हेलमेट वितरित किए। हेलमेट पा कर लोग खुश हो गए। क्योकि वे बिना हेलमेट पहन के सफर करने निकले थे आमतौर पर पुलिस उनको रोक कर चालान करवाती लेकिन इस बार चालान नहीं उनको हेलमेट दिया गया जिससे वे बेहद खुश हो गए और जबलपुर पुलिस को थैंक्यू बोल कर चले गए। विजय नगर थाना प्रभारी संदीपिका ठाकुर ने बताया कि दो पहिया वाहन हेलमेट पहनकर ही चलाएं।

PunjabKesari

यह अभियान पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर थाना क्षेत्र में चला रहे हैं, जो नियमों का पालन नहीं कर रहे। उन पर चालानी कार्यवाही की जा रही है और जो नियमों का पालन करते हैं। उनका हम उत्साहवर्धन भी कर रहे हैं। इसी क्रम में आज हमने वाहन चालकों को निशुल्क हेलमेट का वितरण किया है। मकसद साफ है हम इनको बताना चाहते हैं कि आप हेलमेट पहनकर इसी तरह वाहन चलाएं और दूसरों को भी संदेश दे कि वह भी हेलमेट पहनकर ही घर से बाहर निकले जिससे एक्सीडेंट में जो मृत्यु दर बढ़ रही है उस पर रोक लगाई जा सके, मैं सभी से अपील करती हूं कि आप सभी यातायात के नियमों का पालन करें स्वयं की सुरक्षा करें और पुलिस का सहयोग करें पुलिस आप की सुरक्षा के लिए ही सदैव तत्पर है।

PunjabKesari

श्रमजीवी पत्रकार परिषद का मिला सहयोग

निशुल्क हेलमेट वितरण में श्रमजीवी पत्रकार परिषद ने भी सहयोग किया श्रमजीवी पत्रकार परिषद सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शिवकुमार तिवारी ने कहा कि यह अभियान बेहद सार्थक है। जनता की सुरक्षा के लिए हेलमेट जरूरी है लिहाजा हमने भी इसमें सहयोग किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News