डॉक्टरों ने जिंदा मरीज को बताया मृत, अंतिम संस्कार से पहले मुर्दा बोला- अभी मैं जिंदा हूं

2/24/2020 12:41:49 PM

इंदौर(अभिषेक मेहरा): जरा सोचिए कि अगर डॉक्टरों ने किसी को मृत घोषित कर दिया हो और मृतक के परिवार वाले उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हो लेकिन अचानक मृतक बोलने लगे तो इसे क्या कहा जायेगा। ऐसा ही मामला प्रदेश भर में बेहतर इलाज के लिए माना जाने वाले अस्पताल में सामने आया।

PunjabKesari

PunjabKesari

मृत युवक चंद्रशेखर सेहरिया जो लॉ का छात्र है उसके किडनी में समस्या थी। उसके रिश्तेदार मनीष पंवार ने बताया कि शुक्रवार रात लगभग 12 बजे मरीज को मेदांता लेकर पहुंचे थे। जांच के बाद उसे वेंटिलेटर पर रखा और डॉक्टरों ने परिजनों से मिलने भी नहीं दिया। रविवार सुबह उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन जब बच्चे का अंतिम संस्कार के लिए घर ले जाया जा रहा था तो एंबुलेस में उसके शरीर में हरकत हुई और उसने अपनी जुबान से अपनी मां को पुकारा।

PunjabKesari

PunjabKesari

इसके बाद आनन फानन में मरीज को दोबारा हॉस्पिटल लाया गया लेकिन डॉक्टरों कि गैर मौजूदगी के चलते इलाज नहीं हो पाया और मरीज को बॉम्बे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां इलाज में देरी होने के कारण मरीज ने दम तोड़ दिया। वहीं घटना को लेकर मरीज के परिवार वालों में खासा आक्रोश देखने को मिला परिवार के सदस्यों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए। हॉस्पिटल को सील करने कि मांग कि है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News