गुना में ASP के गनमैन से चली गोली ड्राइवर के पैर में लगी, जानिए क्या है पूरा मामला..

Saturday, Sep 07, 2024-03:38 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिला हेडक्वार्टर में पदस्थ एडिशनल एसपी मानसिंह ठाकुर के बंगले में आज सुबह गोली चलने से अफरातफरी फैल गई। दरअसल एडिशनल एसपी का गनमैन संतोष रघुवंशी अपने साथी ड्राइवर महेश धाकड़ के साथ पलंग पर बैठकर 9 एमएम पिस्टल की सफाई कर रहा था। दोनों आसपास ही बैठे हुए थे। सफाई करते समय गनमैन ने ध्यान नही दिया कि उसमें एक राउंड लगा रह गया है। सफाई करते समय जैसे ही ट्रिगर दबा तो नज़दीक बैठे ड्राइवर के पैर में घुटने के नीचे गोली आरपार हो गई।

PunjabKesariपिस्टल से चली गोली की जैसे ही आवाज़ हुई तो एकदम अफरातफरी फैल गई। गोली नज़दीक ही पलंग पर बैठे एडिशनल एसपी के ड्राइवर महेश धाकड़ के पैर से आर-पार हो गई थी। जिला पुलिस बल के कर्मचारी ड्राइवर महेश धाकड़ को तत्काल गुना अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज डॉक्टरों की देखरेख में किया जा रहा है। गनमैन संतोष रघुवंशी एसएएफ 26 बटालियन के कर्मचारी हैं।

PunjabKesariघटना के तत्काल बाद कलेक्टर डॉ सत्येंद्र सिंह एवं एसपी संजीव कुमार सिन्हा अस्पताल पहुंचे और घायल ड्राइवर के परिजन से मिले। एसपी ने बताया कि यहां डॉक्टरों द्वारा ड्राइवर का इलाज किया जा रहा है, उन्होंने बताया कि स्थिति संतोषजनक है लेकिन डॉक्टर जैसा बताएंगे उस हिसाब से कदम उठाया जाएगा। ड्राइवर के अन्य परिजन भी यहां पहुंच रहे हैं उनसे भी राय ली जाएगी। बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में हड्डी के फ्रेक्चर हुए भाग को प्लेटिंग करने की व्यवस्था नहीं है इसलिए महेश को रेफर किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News