नशे में धुत पुलिसकर्मी ने लड़की से की छेड़खानी, मां ने जमकर की धुनाई, कपड़े तक फाड़ डाले

6/25/2021 10:54:19 AM

सतना(फिरोज बागी): बस स्टैंड में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने एक पुलिसकर्मी की धुनाई शुरू कर दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते इस महिला ने चंडी का रूप धारण कर पुलिस जवान की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं महिला का गुस्सा इस कदर हावी था कि उसने पुलिसकर्मी के कपड़े तक फाड़ डाले। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक सतना जिले के बस स्टैंड में एक लड़की अपनी मां का इंतजार करते हुए बस स्टैंड के प्रतीक्षालय में बैठी थी तभी वहां नशे में धुत होमगार्ड सैनिक जिसका नाम रामावतार सिंह बताया जा रहा है लड़की के बगल में आकर बैठ गया और थोड़ी ही देर बाद लड़की से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया और अधेड़ पुलिसकर्मी ने इस नाबालिग युवती को अपने साथ चलने के लिए कहा नाबालिक युवती वहां से उठ खड़ी हुई।

PunjabKesari

इसी बीच नाबालिक युवती की मां वहां पहुंच गई युवती ने मां से सारा हाल बताया तो मां का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और फिर शुरू हो गई पुलिसकर्मी की पिटाई महिला ने पुलिसकर्मी की पिटाई की आसपास खड़े लोगों ने भी इस पुलिसकर्मी पर जमकर हाथ साफ किए घंटों से तमाशे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची होमगार्ड सैनिक को साथ ले गई समाचार लिखे जाने तक थाने में किसी भी तरह से कोई शिकायत नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static