डंपर घोटाला व्यापम से भी बड़ा - मंत्री गोविंद सिंह उठाई जांच की मांग

7/27/2019 4:40:23 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाले की जांच के बीच डंपर घोटाले का मामला एक बार फिर से तूल पकड़ रहा है। सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह ने डंपर घोटाले को व्यापम से भी बड़ा करार देते हुए इसकी दोबारा जांच की मांग की है। वहीं बीजेपी ने इसे बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई करार दिया है।

PunjabKesari

यहां एक तरफ कांग्रेस का आरोप है कि डंपर घोटाला सीधे तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से और उनके परिवार से जुड़ा हुआ है। वहीं बीजेपी ने इसे बदले की भावना बताया है। गोविंद सिंह का बयान सामने आते ही बीजेपी आगबबूला हो गई है।  मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि उनकी मांग है कि व्यापमं की जांच प्रभावी तरीके से हो और साथ ही डंपर घोटाले की जांच की शुरुआत भी की जाए।

PunjabKesari

वहीं बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार लगातार आरोप और प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार दोषी पहले तय कर रही है। कांग्रेस के लोग निष्कर्ष पहले निकाल रहे हैं और जांच कराने की बात बाद में कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह वही कांग्रेस है जिसे न न्यायालय पर भरोसा है और न ही जांच एजेंसी पर भरोसा है। इनके अनुसार इन्होंने जो कह दिया वही सही है।

PunjabKesari

बता दें कि डंपर घोटाले को कांग्रेस के तत्कालीन मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने जोर शोर से उठाया था और इसे लेकर कानूनी लड़ाई भी लड़ी. लेकिन घोटाले में लोकायुक्त अपनी जांच कर चुकी है और हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक से केके मिश्रा की याचिका खारिज हो चुकी है. ऐसे में घोटाले की दोबारा जांच का जुमला बीजेपी के नेताओं को घेरने की कहीं सियासी बयानबाजी भर तो नहीं है.


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News