80 हजार रुपये की रिश्वत लेते विद्युत विभाग का अधिकारी गिरफ्तार, 1 लाख रुपये की थी मांग

8/1/2022 4:11:21 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में लोकायुक्त पुलिस सागर ने एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। जहां बिजली विभाग के एक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया अधिकारी के साथ अन्य 2 कर्मचारी भी शामिल हैं।

PunjabKesari

यह है पूरा मामला…
जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश विद्युत मंडल में पदस्थ सहायक अभियंता रिंकू मैना द्वारा एक उपभोक्ता शैलेंद्र रैकवार से बिजली कनेक्शन और बिजली सप्लाई में कम वाट की मांग को लेकर रिश्वत की मांग की गई थी। जहां आवेदक शैलेंद्र रैकवार से बतौर रिश्वत 1 लाख रुपये की मांग की गई थी। आवेदक ने बताया गया है कि इतनी बड़ी राशि वह चुका पाने में असमर्थ था लिहाजा उसने लोकायुक्त पुलिस की सहायता मांगी। लोकायुक्त सागर की टीम ने रैकी कर सहायक अभियंता रिंकू मैना को रंगे हाथों 500-500 के नोट 80 हजार लेते गिरफ्तार गया है।

PunjabKesari

ये भी आरोपी बने…
आरोपियों में रिंकू मैना के साथ घनश्याम दुबे लाइनमैन, प्रवीण कुमार तिवारी टेस्टिंग सहायक बिजली विभाग को भी आरोपी बनाया गया है। ट्रैप हुए सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जहां सिटी कोतवाली ले जाकर मामला दर्ज कराया जाएगा।

PunjabKesari

पीड़ित शैलेंद्र ने बताया…
शैलेंद्र की मानें तो उसकी दोना बनाने की फैक्ट्री लगाई थी जिसके चलते ये लोग चेकिंग करने आये और कहा कि आपके ऊपर बिजली चोरी प्रकरण का मामला दर्ज कर देंगे जिसके चलते मुझसे 1 लाख रुपये की मांग की गई थी। और आज मैं 80 हजार रुपये लेकर आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News