इंदौर राजबाड़े पर अतिक्रमण की कार्रवाई, पूर्व मंत्री कमाल खान की दुकान से हटाया अतिक्रमण

9/7/2021 8:16:55 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में मंगलवार को नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बार फिर राजवाड़ा के आसपास के इलाकों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है। पूर्व राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कमाल खान के राजबाड़ा पर महालक्ष्मी मंदिर के पास का अतिक्रमण भी निगम की टीम ने हटा दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Encroachment, Action, Indore Municipal Corporation

दरअसल रक्षा बंधन के कुछ दिनों पहले नगर निगम ने राजवाड़ा, गोपाल मंदिर, इमाम बाड़ा, सराफा आडा बाज़ार और बर्तन बाज़ार से अतिक्रमण हटाया था। जिसके बाद पथ विक्रेताओं ने प्रदर्शन कर रियायत देने की मांग की थी। जिस पर निगम ने रक्षा बंधन पर रियायत दी, लेकिन इन दुकानदारों ने फिर से अतिक्रमण कर लिया। निगम की रिमूवल गैंग ने मंगलवार को एक बार फिर कार्रवाई की और दुकानदारों के साथ पथ विक्रेताओं को भी मौके से हटाने की कार्रवाई की। वहीं भाजपा ने और पूर्व राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कमाल खान के राजबाड़ा पर महालक्ष्मी मंदिर के पास का अतिक्रमण भी हटा दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Encroachment, Action, Indore Municipal Corporation

आपको बता दें कि 15 अगस्त के कार्यक्रम में भाजपा नेता कमाल खान के लड़को ने मंच पर लड़की के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था। जिसके बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ ने अपना बयान जारी करते हुए। कड़ी आपत्ति के साथ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। वहीं निगम द्वारा कार्यवाही के दौरान कमाल खान के लड़कों ने निगम कर्मियों से हुज्जत भी की। वहीं निगम की और से सभी दुकानदारों को माइक के माध्यम से चेतावनी दी और फिर कार्रवाई शुरू की। कार्रवाई की जानकारी देते हुए रिमूवल गैंग प्रभारी लता अग्रवाल ने बताया कि ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए निगम ने कार्रवाई की है और यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। वहीं निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने सोमवार को ही अतिक्रमण हटाने को लेकर व्यापारियों को चेतावनी दी थी लेकिन व्यापारियों ने चेतावनी पर गौर नहीं किया। निगमायुक्त ने साफ शब्दों में कहा था कि ट्रैफिक को लेकर अतिक्रमण की कार्रवाई जरूर की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News