इंदौर का कुख्यात बदमाश सलमान लाला गिरफ्तार, पनाह देने वालों पर भी होगी कार्रवाई

3/28/2024 8:16:01 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस ने कई दिनों से फरार चल रहे 22 अपराधों के सरगना कुख्यात बदमाश सलमान लाला को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पुलिस ने एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि हत्या के प्रयास मामले में पिछले कई दिनों से वह फरार चल रहा था। वही अब बदमाश को पनाह देने वाले लोगों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

PunjabKesari

इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हत्या के प्रयास के मामले में पिछले कई दिनों से कुख्यात बदमाश सलमान लाला फरार चल रहा था जिसकी क्राइम ब्रांच और थाने की पुलिस तलाश कर रही थी। इसी दौरान उसे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इंदौर के विभिन्न थानों पर सलमान लाला के खिलाफ 22 से अधिक अपराध दर्ज हैं और कई बार सोशल मीडिया के माध्यम से भी उससे जुड़े हुए युवा रील बनाते हुए भी नजर आए थे।

PunjabKesari

उसकी भी पुलिस जांच कर रही है तो वही सलमान लाला के पास से पुलिस द्वारा एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि वह पिस्टल को लोड करके ही घूम रहा था और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के चलते शहर में अभी आदर्श आचार संहिता लगी हुई है। फिलहाल पुलिस पकड़े सलमान लाला से तमाम आपराधिक मामलों में पूछताछ में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News