बुजुर्ग की मौत से घिरे MP के उर्जा मंत्री, बेटा बोला- मदद मांगने पर गार्ड भगा देते थे

4/5/2021 6:01:01 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बुजुर्ग ने अपनी बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। इस मौत के लिए उसके परिवार वालों ने जनसेवा के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को जिम्मेदार ठहराया है। परिजनों ने मृतक का शव एमपी के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले के बाहर सड़क पर रखकर नाराजगी जताई। परिजनों ने मंत्री के घर पर पत्थरबाजी करते हुए मुआवजे की मांग की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के लवकुश नगर में रहने वाले 60 साल के बुजुर्ग बलराम शाक्य कैंसर से पीड़ित थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। लेकिन उन्हें कोई मदद या आश्वासन नहीं मिला और परेशान होकर उसने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

मृतक बुजुर्ग के बेटे ने कहा कि बीमारी से ज्यादा पिता ऊर्जा मंत्री के नहीं मिलने से हताश हो चुके थे। हालांकि मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के स्टाफ ने जमा हुए लोगों के साथ साथ मृतक के बेटे को समझाइश देने की कोशिश की। मंत्री से फोन पर बात भी कराई लेकिन उसने मंत्री को फोन पर खरी खोटी सुनाते हुए सुसाइड की धमकी दी। 


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static