MP में जल्द आएगा कोयला, 30 लाख मैट्रिक टन का दिया ऑर्डर, सिंधिया परिवार को टारगेट करने के लिए गोविंद सिंह की हुई नियुक्ति:

5/1/2022 12:04:38 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): देशभर से कोयले की कमी (lake of coal) के चलते बिजली संकट (power crisis) गहराता जा रहा है। इस परेशानी से मध्यप्रदेश भी अछूता नहीं है। ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradhuman Singh Tomar) ने कोयले की कमी को लेकर बयान दिया है। ऊर्जा मंत्री (Energy Minister) के मुताबिक 30 लाख मैट्रिक टन कोयले (coal) के लिए ऑर्डर कर दिया है जो जल्द ही मध्यप्रदेश में आएगा। इसके साथ ही प्रधुम्न सिंह (Pradhuman Singh) ने कहा कि मध्यप्रदेश में बिजली का संकट (power crisis) किसी भी कीमत पर नहीं आने देंगे।  

सिंधिया परिवार के खिलाफ बोलते हैं गोविंद सिंह: ऊर्जा मंत्री 

वहीं ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradhuman Singh Tomar) ने कमलनाथ (kamalnath) के बिजली संकट वाले बयान पर पलटवार किया है। मंत्री प्रधुम्न सिंह ने कहा कि कमलनाथ (kamalnath) को कोयले की कमी, इसलिए नजर आ रही है क्योंकि कांग्रेस की सरकार में बिजली का यही हाल था। वहीं डॉक्टर गोविंद सिंह (govind singh) को कांग्रेस के द्वारा नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर प्रदुमन सिंह तोमर (Energy Minister Pradhuman Singh) ने चुटकी ली है। प्रधुम्न सिंह तोमर ने बताया कि गोविंद सिंह की नियुक्ति केवल इसलिए की गई है, क्योंकि वह चंबल से आते हैं और सिंधिया परिवार (scindia family) के खिलाफ बोलते हैं। इसलिए एक नेता को टारगेट करने के लिए गोविंद सिंह की नियुक्ति की गई है। इससे ज्यादा कुछ और नहीं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News