टीचर की रिटायरमेंट पर गम में डूबा पूरा गांव ! श्रीफल देकर किया विदा, लोग बोले- ये हमारे परिवार के सदस्य जैसे थे

4/13/2022 3:38:25 PM

शमशाबाद(धर्मेंद्र प्रजापति): शमशाबाद के ग्राम सारसी स्थित प्राथमिक शाला में विगत 26 वर्षों से शिक्षक के पद पर पदस्थ सुरेश नामदेव की सेवानिवृत्ति होने पर समस्त ग्राम वासियों एवं उनके साथियों द्वारा उनका भव्य विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन कर विदाई दी गई है। जिसमें ग्राम वासियों द्वारा विदाई समारोह के अवसर पर साल श्रीफल हार फूल मालाओं से अश्रुपूरित आंखों से उन्हें सेवानिवृत्ति की बधाई दी और विदाई दी। इस अवसर पर ग्राम वासियों ने कहा कि यह हमारे गांव के शिक्षक ही नहीं हम सब के परिवार के सदस्य हैं।

PunjabKesari

ग्राम सारसी में ही अपना पूरा कार्यकाल पूर्ण करने पर नामदेव ने कहा कि मेरी पदस्थापना ग्राम सारसी में ही हुई थी और 26 वर्षों के मेरे कार्यकाल में कभी कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। ग्रामवासी और बच्चे सभी मेरे परिवार के सदस्य जैसे थे आज मुझे उन्हें छोड़ने पर भी दुख हो रहा है।
PunjabKesari

इस मौके पर बाबूलाल मीना, भगवान सिंह मीना, उमराव सिंह मीना, आशीष सक्सेना (प्राचार्य), ब्रजमोहन शर्मा, लक्ष्मण मीना, वीरेंद्र मीना, भारत सिंह, जगन्नाथ यादव, रजनी ताम्रकार, दशरथ सिंह भारत सिंह रामबाबूधाकड़, महेंद्र सिंह बंजारा, संतोष, डाल सिंह मीना, कालू राम आदि लोग मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News