इंदिरा सागर नहर में तैरने के लिए पानी के भंवर में कूद गया युवक, डूबने से हुई मौत..

3/31/2024 2:36:53 PM

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में रंग पंचमी पर पिपरी डैम में नहाने गया युवक पानी में डूब गया। आपको बता दें कि घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना शनिवार की है गोगांवा थाना क्षेत्र की यह घटना है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी प्राप्त जानकारी के अनुसार गणेश रंग पंचमी पर दोस्तों के साथ नहाने गया था। नहर में वह कूद गया यहां पर भंवर में फंसकर डूबने लगा।


 उसने अपने स्तर पर बचने का काफी प्रयास किया लेकिन भंवर में फंसकर उसकी मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक अच्छा तैराक था फिर भी वह पानी में डूब गया। युवक के दोस्तों ने रस्सी ढूंढ कर उसे बचाने का काफी प्रयास किया। लेकिन उसको बचा नहीं पाए पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

PunjabKesari
पुलिस अभी हर एंगल पर इस पूरे मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवक बाउंड्री पर चढ़कर कहता है कि कूद रहा हूं और एक शख्स उसका वीडियो बना रहा है। इसके बाद युवक बाउंड्री से नीचे नहर में कूद जाता है। कुछ ही देर बाद भंवर में फंसने लगता है और अपने दोस्तों से कहता है की रस्सी लेकर आओ तब तक वीडियो बना रहा दोस्त किसी को रस्सी लाने को बोलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News