राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की मध्य प्रदेश में एंट्री , टाइट रहेगी सिक्योरिटी ,जानिए क्या है पूरा रूट मैप...

3/2/2024 10:40:16 AM

मुरैना। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को मध्य प्रदेश के मुरैना में प्रवेश करेगी। आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर जिला प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। यात्रा राजस्थान के धौलपुर से होते हुए मुरैना जिले में प्रवेश करेगी , बताया जा रहा है कि 2:00 बजे राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुरैना पहुंचेगी। यहां पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया जाएगा। इस दौरान मुरैना में राहुल गांधी रोड शो करेंगे इसके बाद यात्रा ग्वालियर के लिए निकल जाएगी।

PunjabKesari
ग्वालियर में राहुल गांधी रात्रि विश्राम करेंगे। इससे पहले रोड शो करेंगे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए दिल्ली से टीम ग्वालियर पहुंच गई है। राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ के जवान और निजी सुरक्षा गार्ड मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही स्थानीय पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

PunjabKesari
राहुल गांधी ग्वालियर के सिरोल के खुले मैदान में कैंप में रहेंगे। यहां पर उनकी सुरक्षा के लिए आठ निगरानी टावर स्थापित किए गए हैं। इन टावरों पर सुरक्षा कर्मी तैनात किए जाएंगे। राहुल गांधी ग्वालियर में हजीरा में आम सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद सिरोल स्थित विश्राम स्थल पहुंचेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News