शिवराज को घर पर रुकने की इजाजत नहीं, इसलिए घूमते रहते हैं- पूर्व नेता प्रतिपक्ष

9/17/2019 12:59:20 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में हो रही भारी बारिश से डूब प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहें शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए हैं। जिस पर कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पलटवार किया है। अजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह को ज्यादा देर घर पर रुकने की इजाजत नहीं है इसलिए वे ऐसे ही घूमते रहते हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पिछले कई दिनों से बाढ़ प्रभावित  इलाकों को दौरे पर हैं। इसी कड़ी में वे मंदसौर जिले के अफजलपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों में दौरा करने पहुंचे और सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए। उनके बयान के बाद सियासत गरमा गई जिस पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि एक चर्चा है सामान्य रूप से उनको घर में रुकने का ज्यादा देर तक इजाजत नहीं है। जब वह मुख्यमंत्री थे तब भी ऐसे ही घूमते रहते थे। शिवराज जी भूला नहीं पा रहे हैं कि वह अब मुख्यमंत्री नहीं है उन सबकी जवाबदारी उनकी नहीं है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि शिवराज फिर से बेचैन हैं, जहां तक आरोप जो है कमलनाथ जी की सरकार संदेवनशील नहीं है। कमलनाथ जी की सरकार संदेवनशील है। जिस तरह की योजनाओं की शुरुआत हो रही है शिवराज जी के गले से नहीं उतर रही है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने सीएम कमलनाथ और अन्य मंत्रियों के दौरा नहीं करने पर कहा कि अक्सर वीआईपी लोगों के जाने से व्यवस्था और बिगड़ जाती है। इसलिए फिलहाल दौरा नहीं किया है लेकिन प्रशासन सतर्क है और डूब प्रभावितों तक मदद पहुंचाई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News