घरों में अवैध रूप से भरे जा रहे गैस सिलेंडर में विस्फोट, 20 फीट दूर उड़ा मलवा, दुकानों में लगी आग, 4 घायल

5/20/2022 11:22:12 AM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोट मोहल्ला क्षेत्र में गैस की टंकी में विस्फोट होने से 4 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आसपास के रहवासियों ने बताया कि घर में कमर्शियल गैस सिलेंडर से अवैध रूप से गैस निकालकर अन्य घरेलू सिलेंडर में गैस भरने और बेचना का काम चल रहा था। इसी वजह से गैस टंकी में विस्फोट हो गया।

PunjabKesari

सिलेंडर में विस्फोट इतना भयानक था कि आसपास क्षेत्र के निवासी सहम गए विस्फोट के बाद घर में आग लग गई आग बुझाने के लिए लोग इक्ट्ठा हो गए। इसके बाद एक के बाद एक दो विस्फोट हुए जिससे आसपास की दो दुकानें पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और करीब 4 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। रहवासियों ने बताया कि फिरदोष, राजू और मंजर नामक भाइयों के घर पर दोपहर में विस्फोट हुआ फिरदोष ने अपने घर के बाहर दो दुकानों को किराए पर दे रखा है। विस्फोट के बाद दोनों दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है।
PunjabKesari

इत्र और ड्राई फ्रूट की दुकान विस्फोट से उड़ी
मंचर के घर का रास्ता पीछे की ओर से है घर के बाहर की और 2 दुकानें हैं। दोनों ही दुकानें मंजर ने किराए पर दे रखी है जिसमें एक नादिर की इत्र और ड्राई फ्रूट और दूसरी सरफराज के टायर की दुकान थी। अचानक विस्फोट हुआ तो मकान और दुकान में आग लग गई। आग बुझाने के लिए आसपास के रहवासी आए इस बीच एक बार फिर विस्फोट होगा जिसके बाद दोनों दुकानों का अगला हिस्सा विस्फोट में उड़ गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News