हिंदू नाम और पगड़ी की आड़ में फैजान खान की अय्याशी का भंडाफोड़ ! हथियारों के साथ वीडियो वायरल, कांग्रेस–भाजपा में छिड़ी जुबानी जंग

Friday, Oct 18, 2024-06:00 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : मध्य प्रदेश के इंदौर में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां हिंदू संगठन ने लसूड़िया क्षेत्र में एक फ़्लैट पर छापा मारकर कुछ युवक और युवतियों को पकड़ा जिसमें एक युवक के पास से आपत्तिजनक चीजें और अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। खास बात यह कि इनमें एक युवक कई भेष बदलकर लड़कियों के साथ अय्याशी करने का शौकीन है। फिलहाल संगठन के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना देकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है।

PunjabKesari

पूरा मामला इंदौर के लिए लसूड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर का है। जहां पर सूचना मिली थी कि यह एक मुस्लिम युवक हिंदू नाम रखकर लड़कियों के साथ और अपने दोस्तों के साथ अय्याशी करता है जिस पर वह लोग फ़्लैट पर पहुंचे तो वहां पर युवक के साथ कुछ लड़कियां भी मौजूद थी। वहीं उसके कमरे की तलाशी लेने पर अवैध हथियार भी बरामद किए गए और कुछ आपत्तिजनक चीज़ें भी बरामद की गई। इस मामले में सूर्य थाना प्रभारी तारे सोनी ने बताया था कि एक युवक फैजान को पकड़ा है जिसके पास आपत्तिजनक चीज़ें और हथियार बरामद किए हैं। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

PunjabKesari

वहीं लव जिहाद के एंगल से भी पूरे मामले की जांच की जा रही। पुलिस ने अभी तक इस से बरामद मोबाइल में वीडियो ज़ब्त की है जिसमें वह चिलम पीते हुए युवतियों के साथ दिख रहा है। इसके साथ ही वह सरदार के भेष में भी उसकी फोटो मिली है। अब पुलिस इस पूरे मामले में बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी है।

PunjabKesari

मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने हिंदू संगठन द्वारा पकड़े गए फैजान के ऊपर कार्रवाई की निंदा की है। वहीं इसको लेकर मध्य प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पलटकर कांग्रेस पर वार किया है और उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का चरित्र ही ऐसा है जबकि फैजान सरदार का भेष धारण कर भी घूम रहा था। इसके साथ ही उसके मोबाइल से कई प्रकार की आपत्तिजनक चैट भी बरामद हुई है और कांग्रेस इस प्रकार के पकड़े गए आरोपी को लेकर सवाल जवाब कर रही है क्या यही कांग्रेस का चेहरा है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News