खंडवा में ट्रैक्टर से कुचलकर किसान की हत्या, विवादित जमीन पर फसल बोने गए थे खरीददार

6/30/2024 11:53:52 AM

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में ट्रैक्टर से कुचलकर एक किसान की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस हत्या के पीछे जमीन का विवाद है। मृतक के भाई ने 4 साल पहले जमीन आरोपियों को बेच दी थी। जब खरीददार बोवनी करने के लिए खेत पर पहुंचे तो मृतक ने इसका विरोध किया था। एक खरीददार ने उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया यह घटना धारूखेड़ी गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेम आदिवासी ने पिता परसराम के निधन के बाद वसीयत के आधार पर अपने नाम 5 एकड़ जमीन की रजिस्ट्री करा ली थी।


 जिसके बाद उसने यह जमीन रामकृष्ण राठौर और संतोष राठौड़ को ढाई - ढाई एकड़ बेच दी। प्रेम के भाई नारायण और लखन ने इस पर आपत्ति जताई थी। बाद में रामकृष्ण ने यह विवादित जमीन हरदा जिले के मंडला निवासी बसंतीबाई को बेच दी शनिवार को बसंती बाई का पति भगवान दास राठौर खेत पर पहुंचा और बोवनी कर रहा था।

PunjabKesari
 तभी प्रेम का भाई नारायण और लखन मौके पर पहुंच गए और उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। नारायण ट्रैक्टर चला रहे भगवान दास के सामने खड़ा हो गया ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आने से वह घायल हो गया था। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया यहां पर उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि भगवानदास अपने साथ अपने पिता रमेश राठौड़ अधिवक्ता प्रमोद राठौर और नौकर दिनेश मीणा को लेकर पहुंचा था। पुलिस ने चारों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, अभी मामले की पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News