सिंगरौली में माइनिंग डंपर ने बोलेरो कैंपर को कुचला, एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत, चार घायल..

6/28/2024 3:35:59 PM

सिंगरौली। (अंबुज तिवारी): मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एनसीएल की खदानों में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आपको बता दें कि यहां पर कुछ दिन पहले भी खदान क्षेत्र में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी, वहीं शुक्रवार को सुबह फिर एनसीएल की जयंत खदान के ईस्ट क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है, यहां पर कोयले से भरा होलपैक डंपर बोलोरो कैंपर पर चढ़ गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई, वहीं चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

PunjabKesari
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार सुबह की है। बोलोरो कैंपर में सवार पांच लोग खदान क्षेत्र की तरफ जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे होलपैक की चपेट में आ गए। हादसा इतना भीषण था कि बोलोरो कैंपर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने किसी तरह घायलों को बाहर निकलना शुरू किया। इधर सूचना मिलते ही मोरवा पुलिस एवं जयंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।PunjabKesari
 जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह बोलोरो कैंपर से घायलों को निकालकर नेहरू शताब्दी चिकित्सालय भिजवाया। वहीं इस घटना में मृतक शीतला प्रसाद साकेत पिता रामलगन साकेत निवासी पंजरेह थाना मोरवा के शव को कैंपर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है, पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News