Indore Crime: पिता ने की दूसरी शादी बेटा हुआ नाराज, चाकू मार कर उतार दिया मौत के घाट

6/30/2024 6:34:11 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बेटे द्वारा पिता की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। यह पूरा मामला राजेंद्र नगर क्षेत्र का है पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शूरु कर दी है। आपको बता दें पूरा मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक बेटे ने बाप को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल बाप और बेटे का विवाद हो गया था इस दौरान बेटे ने अपने पिता पर चाकू से हमला कर दिया और घायल कर दिया।

PunjabKesari
 इस के बाद घायल पिता को अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने जानकारी देते हुए बताया कि पिता कमल ने दूसरी शादी कर ली थी। जिसको लेकर पिता से बेटे का विवाद हो गया और वह नाराज था विवाद इतना बढ़ गया की बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी।

PunjabKesari
 फिलहाल पुलिस ने मामला कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। यह घटना इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में आने वाले कुंदन नगर की है। बताया जा रहा है कि कमल की दूसरी पत्नी निशा से अमन की पत्नी की अनबन चलती रहती थी। राजेंद्र नगर थाना पुलिस आरोपी अमन की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News