गुना में नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

7/2/2024 8:50:18 PM

गुना ( मिस्बाह नूर ) : कई सालों से अधर में लटके नर्सिंग छात्रों के भविष्य का फैसला जब होगा तब होगा लेकिन आज एक नर्सिंग छात्रा ने खून की कई उल्टियां की इसके बाद उसकी मौत हो गई। शहर में 19 वर्षीय नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से शहर भर में हड़कंप मचा हुआ है। युवती जिला अस्पताल में ट्रेनी नर्स के रूप में पदस्थ थी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक महावीरपुरा निवासी मुस्कान चंदेल को सोमवार देर शाम खून की उल्टियां होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने कई परीक्षण कराने के बाद मुस्कान को कोटा रैफर कर दिया। हालांकि गुना से निकलते ही रास्ते में ही मुस्कान की मौत हो गई। इसके बाद परिजन उसे दोबारा गुना लेकर आ गए, जहां जिला अस्पताल में मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

बताया जा रहा है कि मुस्कान चंदेल नर्सिंग कॉलेज की छात्रा थी और जिला अस्पताल में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही थी। मुस्कान की संदिग्ध मौत से पूरा परिवार दंग रह गया है। उन्होंने मौत की वजह का कोई अंदाजा नहीं है, इसलिए अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News