VIDEO: नाले में गिरी बच्ची, बचाने की कोशिश में पिता भी बहा, 12 घंटे बाद मिले शव

8/20/2018 2:45:04 PM

कटनी : माधवनगर में भाजपा जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी के भतीजे और उसकी बेटी की नाले में गिरने से मौत हो गई। दोनों के शव नाले के अंतिम छोर पर दलदल में फंसे हुए मिले। घटना बीती रात करीब 8 बजे की है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी के भाई प्रकाश टोपनानी का बेटा दीपू अपनी बेटी अपनी सात साल की बेटी के साथ कुछ खरीदने बाजार गया हुआ था। इसी बीच तेज बारिश शुरु हो गई। तभी दुकान के सामने नाले में पानी भर गया। कुछ देर बाद बारिश कम हुई तो दीपू यहां से निकलने लगा और तभी अचानक न उसकी बेटी नाले में गिर गई। बेटी को बचाते हुए दीपू भी नाले में कूद पड़े। लेकिन दोनों तेज बहाव के कारण संभल नहीं सके।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। जिसके बाद सुबह के करीब 6 बजे नाले के अंतिम छोर पर दोनों का शव मिला। वहीं, नाला अंडरग्राउंड होने के कारण रेस्क्यू में काफी परेशानी हुई

PunjabKesari

शवों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। जहां मंत्री संजय पाठक, महापौर शशांक श्रीवास्तव विधायक संदीप जायसवाल समेत तमाम स्थानीय लोग मौजूद थे। घटना से माधवनगर में काफी आक्रोश है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News