ससुर ने बहू की लूटी अस्मत! घर पर नहीं थे पति और सास, पानी मंगवाने के बहाने किया रेप

3/21/2023 2:11:50 PM

शहडोल (अरविंद नामदेव): रिश्तों को तार तार कर देने वाला एक मामला जिले के जैतपुर से सामने आया है। यहां घर से काम करने गया पति के घर पर न होने का फायदा उठाकर ससुर ने बहू के साथ दुष्कर्म कर दिया। जब पीड़िता अपने मायके पहुंची तो उसने अपनी ऊपर हुई ज्यादती ती जानकारी अपने माता पिता को बताई। जिसके बाद पीड़िता माता पिता के साथ पुलिस थाने पहुंची और दुष्कर्म के आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। 

PunjabKesari

घर में अकेले होने का फायदा उठाकर किया दुष्कर्म 

जैतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ससुर ने बहू को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब घर पर कोई नहीं था। जानकारी के मुताबिक घटना के दिन सास भी घर पर नहीं थी। बस इसी बात का फायदा उठाते हुए पहले ससुर ने बहु से पानी मंगाया और अकेलेपन का फायदा उठाते हुए जबरन बहू से दुष्कर्म किया। जब बहू ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। ससुर के जुल्म को सह रही बहु जब एक दिन मायके पहुंची तो उसने अपने माता पिता को आप बीती बताई। जिसके बाद माता पिता के साथ पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और मामले की शिकायत की। 

बहु ने मायके वालों को सुनाई आपबीती 

शहडोल में महिला उत्पीड़न के मामलों में एकाएक इजाफा हुआ है। एक माह के अन्दर पहले 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद मौत का मामला सामने आया, तो वही एक पीता ने अपनी बेटी के साथ दुष्क्रम का मामला आने के बाद, 65 साल की वृद्ध के साथ रेप के बाद हत्या का मामला के बाद, जीजा ने साली के साथ दुरचार का मामला के बाद अब ससुर ने अपनी ही बहू की अस्मत लूटने का मामला सामने आया है। इन सभी मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। इसके साथ ही कुछ आरोपियों के अवैध मकानों पर प्रशासन ने बुल्डोजर चलवाया है। बाबजूद इसके ऐसे मामले सामने आते जा रहे है। ऐसे मामलों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन को जन जागरूकता अभियान चलाने की जरूरत है।  

वहीं इस मामले में शहडोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि एक महिला ने ऑफिस आकर ससुर के खिलाफ शिकायत की थी। जिस पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रावई की गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News