ग्वालियर में ऑनर किलिंग का बड़ा मामला, पिता ने बेटी की कर दी हत्या ,जानिए वजह..

Saturday, Aug 17, 2024-11:10 AM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी, बेटी के प्रेम प्रसंग से पिता नाराज था। मां ने बेटी को बचाने की भी कोशिश की लेकिन पिता इतने गुस्से में था कि उसने मां के सामने ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया, यह घटना ग्वालियर के गिरवाई क्षेत्र की है घटना शुक्रवार की है। बताया जा रहा है कि 18 साल की युवती 6 महीने पहले शिवपुरी में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड के साथ कहीं पर चली गई थी और उसके बाद से ही पिता नाराज चल रहा था। 14 अगस्त को पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर से लड़की को बरामद किया था और 15 अगस्त को युवती को परिजनों को सौंप दिया था।

 लेकिन युवती बॉयफ्रेंड से ही शादी करने पर अड़ गई थी। पिता खुद थाने पहुंच गया था और पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी है, तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया पुलिस ने लड़की के शव को अस्पताल भिजवाया है शनिवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। 

PunjabKesari
युवती की शिवपुरी में रहने वाले एक युवक से दोस्ती थी और यह दोस्ती परिवार के लोगों को पसंद नहीं थी पिता ने बेटी को कई बार समझाया भी था, लेकिन 6 महीने पहले अचानक युवती युवक के साथ भाग गई, गिरवाई थाना में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी और 14 अगस्त को उसे उदयपुर से बरामद किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News