टेस्ट ड्राइव में खत्म किया 10 लीटर पेट्रोल, मालिक ने कारण पूछा तो युवकों ने पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

6/16/2021 5:34:39 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर जनता इतनी परेशान है कि अब झगड़े शुरु हो गए हैं। घटना बाड़ा स्थित छापाखाना के सामने की है। जहां कुछ युवक कार खरीदने आए और टेस्ट ड्राइव के लिए दो घंटे के लिए कार लेकर चले गए। जब वे दो घंटे बाद लौटे तो पूरा पेट्रोल टैंक खाली था। व्यवसायी यह देख आग बबूला हो गया उसे कार की कोई चिंता नहीं थी पर पेट्रोल के बारे में पूछा तो युवकों भी भड़क गए। उन्होंने सरिए से व्यापारी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

जानकारी के अनुसार, महाराज बाड़ा छापाखाना के सामने बृजवासी स्वीट्स के नाम से लश्कर निवासी कन्हैयालाल अग्रवाल की शॉप है। इस शॉप को वह अपने भाई बलदेव अग्रवाल के साथ संभालते हैं। रात 9 बजे जब दोनों अपनी मिठाई की दुकान पर बैठे थे तभी वहां भुवनेश भारद्वाज, अपने भाइयों हरिओम भारद्वाज, कृष्णा शर्मा उर्फ छोटू, रिंकू, नेता भारद्वाज, मनोज शर्मा उर्फ मीनू आए। उन्होंने कहा कि वह उनकी कार UP14 Z-2022 खरीदना चाहते हैं। साथ ही टेस्ट ड्राइव करने की बात कही। इस पर व्यापारी ने गाड़ी दे दी। वह गाड़ी लेकर रॉक्सी की तरफ गए और फिर लौटे ही नहीं। करीब 2 घंटे बाद लौटे। इस पर बलदेव ने पेट्रोल का टैंक का मीटर देखा तो 10 लीटर से ज्यादा पेट्रोल खत्म हो चुका था। जब बलदेव ने पेट्रोल के बारे में पूछा और पेट्रोल चोरी का आरोप लगाया तो भुवनेश और उसके साथी हंगामा करने लगे।

किसी तरह बलदेव के भाई ने आकर मामले को समझाया। उस समय तो यह चले गए। पर करीब 20 मिनट बाद लौटे और बलदेव पर सरियों से हमला कर दिया। सूचना मिलते ही व्यापारी का भाई कन्हैयालाल वहां पहुंचा तो देखा कि भुवनेश ने उसके भाई के सिर पर सरिया मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके पैर से लेकर सिर तक कई दफा सरिए मारे गए। इसके बाद हमलावर धमकाते हुए भाग गए। व्यापारी ने घायल भाई को JAH पहुंचाया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद घायल को लेकर KM हॉस्पिटल पड़ाव लक्ष्मीबाई कॉलोनी पहुंचे। जहां उसका उपचार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News