Vyapam घोटाला: पूर्व CM शिवराज सिंह पर जल्द हो सकती है FIR, व्हिसल ब्लोअर का दावा

9/15/2019 2:41:27 PM

ग्वालियर: व्यापम घोटाला उजागर करने वाले मुख्य सूत्रधार और व्हिसल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी ने दावा किया है कि अब व्यापम घोटाले में MP के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जल्द ही FIR हो सकती है। इस मामले में 16 सितंबर को भोपाल STF के सामने उनके बयान दर्ज होंगे।

PunjabKesari, Vyapam Scam, Whistle Blower, Ashish Chaturvedi, Mahaghotala, BJP, Former CM Shivraj Singh Chauhan, Bhopal News, Gwalior News, Madhya Pradesh News, Punjab Kesari

आशीष चतुर्वेदी के अनुसार पिछले दिनों प्रदेश के मुख्य सचिव SR मोहंती के साथ ग्वालियर दौरे पर उनकी एक बंद कमरे में मुलाकात भी हुई है। व्यापमं फर्जीवाड़े सहित कई अन्य मामलों को लेकर SR मोहंती ने उन्हें बुलाया था। मोहंती ने व्यापमं फर्जीवाड़े को लेकर कई अहम पहलुओं पर बातचीत की है। जिसको लेकर आशीष का दावा है व्यापमं फर्जीवाड़े की जो नए सिरे से जांच की जा रही है। उसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल का नाम भी शामिल है, क्योंकि शिवराज सिंह चौहान के सीएम रहते ही VYPAM घोटाला हुआ था। जिसकी शिकायत भी की गई थी। लेकिन इस घोटाले में कुछ भी नहीं किया गया बल्कि घोटाले के आरोपियों को सुरक्षा देने का काम किया। ऐस में अब जल्द ही व्यापम घोटाले को लेकर शिवराज सिंह पर FIR हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News