पहली बार सिंधिया राजवंश पर बरसे कमलनाथ, बोले- कांग्रेस महल में नहीं जाती बल्कि महल कांग्रेस में आता है

10/11/2020 3:13:10 PM

अशोकनगर: मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। वे लगातार लोगों के बीच जाकर आमसभाएं कर रहे हैं। इसी बीच कमलनाथ अशोकनगर विधानसभा में जनता को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर ज्योतिरादित्य सिंधिया औऱ भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब सभी लोग आजाद हैं, कोई भी महल का गुलाम नहीं है।

PunjabKesari, Former Chief Ministers Kamal Nath, Kamal Nath, Scindia Dynasty, Jyotiraditya Scindia, BJP, Shivraj Singh Chauhan, Madhya Pradesh, by-elections

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता को संबोधित करने अशोकनगर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सिंधिया राजवंश पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि ‘जनता ने 2018 में ये संदेश दिया था कि ग्वालियर चंबल संभाग अब आजाद हो चुका है। आप सभी को बधाई। मैं महाराजा नहीं हूं, कोई मेरा गुलाम नहीं है मैं मामा नहीं हूं, मैं अपनी जेब में नारियल नहीं रखता, मैं घोषणाएं नहीं करता, मैं झूठ नहीं बोलता, मैंने कभी चाय नहीं बेची, मैं कमलनाथ हूं, मैंने कुत्ते के समाधी नहीं बनाई, बल्कि मैंने तो भगवान हनुमान का मंदिर छिंदवाड़ा में बनवाया है। कमलनाथ ने कहा कि जनता ने ये संदेश दिया कि कांग्रस कभी महल में नहीं जाती, बल्कि महल को कांग्रेस में आना होता है।


 

भाजपा पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि ‘मैं ये पूछना चाहता हूं कि आखिर ये उपचुनाव क्यों हो रहे हैं, देश के संविधान के साथ खिलवाड़ क्यों किया गया, भाजपा की सरकार सौदे से बनी है, अब तो सरपंच के चुनाव में भी बोली लगती है। ये किस प्रकार से बोली बोल के नेता चुने जा रहे हैं ये प्रजातंत्र नहीं धनतंत्र है। 15 महीने चलने वाली कांग्रेस की सरकार को जनता ने चुना था, हमने वोटों से सरकार बनाई थी, नोटों से नहीं।    

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News