HoneyTrap मामले में फंसे पूर्व भाजपा मंत्री ने दी सफाई, कहा- मैं बिल्कुल निर्दोष हूं

9/19/2019 5:29:34 PM

भोपाल: भोपाल में पकड़े गए हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में पन्ना के विधायक और पूर्व मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह का नाम उछलने के बाद विधायक ने अपना पक्ष रखते हुए सफाई दी है। उन्होंने कहा, मैंने तो अपना मकान ब्रोकर को दिया था लेकिन वहां जैन परिवार क्या कर रहा था मुझे नहीं पता। मैं निर्दोष हूं, मुझे बदनाम करने के लिए मेरा नाम उछाला जा रहा है।

PunjabKesari

पन्ना जिला की अध्यक्ष ने की विधायक से इस्तीफे की मांग
इस हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में भोपाल और इंदौर से पकड़ी गई 5 महिलाओं का सेक्स स्कैंडल सामने आने के बाद प्रदेश की राजनीति तो गरमा गई है। भाजपा के नेताओं पर आरोप लग रहे हैं तो पन्ना जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष और विधायक की भाभी ने उनसे इस्तीफा मांगा है कहां प्रधानमंत्री मोदी यदि चरित्रवान हैं तो उन्हें तत्काल बृजेंद्र प्रताप सिंह को बर्खास्त कर देना चाहिए यह काम बहुत गलत है।

PunjabKesari

उछला भाजपा के पूर्व मंत्री बृजेंद्र प्रताप का नाम
मध्य प्रदेश की इंटेलिजेंस पुलिस ने इंदौर के हनी ट्रैप मामले में बुधवार देर शाम राजधानी भोपाल से चार युवतियों को गिरफ्तार किया था। ये महिलाएं कथित तौर पर राजनेताओं और उच्च रैंकिंग वाले सरकारी अधिकारियों का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करती थीं। ये महिलाएं भाजपा के पूर्व मंत्री बृजेंद्र प्रताप के घर में किराए पर रह रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News