महिला IAS ऑफिसर का सिंघम अवतार ! BJP नेता की निकाली हेकड़ी, बोली- चल दफा हो (VIDEO)

7/14/2022 2:20:20 PM

उज्जैन(विशाल सिंह) : उज्जैन में भाजपा के पूर्व विधायक और एक महिला आईएएस अधिकारी की नोक झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व विधायक महिला अफसर को धमका रहे हैं और कहते हैं कि तुम कितने दिन नौकरी करोगी। वहीं महिला अफसर ने भी उन्हें वहां से खदेड़ते हुए पूछ लिया कि आप कौन होते हैं मेरी नौकरी के बारे में कहने वाले मुझे सरकार ने नौकरी दी है और जब तक सरकार चाहेगी मैं नौकरी करूंगी।
वीडियो...

वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शहर में लगातार हो रही बारिश की वजह से ग्राम बंगरेड में पानी जमा हो गया था, जिसे मशीनों की मदद से बाहर निकालना था। इस बात की शिकायत ग्रामीणों ने अनुविभागीय अधिकारी निधि सिंह से की, जिसके बाद आईएएस अफसर ने खुद मौके पर खड़े होकर जेसीबी मशीन से पानी निकलवाने पहुंची। लेकिन गांव के जगदीश नाम के शख्स ने पानी की निकासी का विरोध किया। हालांकि बाकी सारा गांव ने सहमती जताई थी। शख्स ने पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई को मौके पर बुला लिया। पूर्व विधायक अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे। उन्होंने पहले तो कार्यवाही को तानाशाही बता दिया। इसके बाद यह कहा कि पानी निकासी की जगह मौके पर खाई खुदवा दी जाए।

PunjabKesari

इस दौरान एसडीएम ने पूर्व विधायक से कहा कि आपको एतराज है तो आप सीधे डीएम आशीष सिंह से बातचीत करें। मगर शांतिलाल धबाई ने शब्दों की सीमा लांघ दी। उन्होंने कहा कि "तुम कितने दिन नौकरी करोगी" तो फिर आईएएस निधि सिंह ने भी कह दिया कि "आप बदतमीजी मत करिए, हम कितने दिन नौकरी करेंगे? यह सरकार तय करेगी, हमें सरकार ने नौकरी पर रखा है" इसके उन्होंने मौके से पूर्व विधायक को चलता कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी बीच बचाव करते हुए पूर्व विधायक को किनारे कर दिया। हालांकि पूर्व विधायक धबाई ने आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार के अपशब्दों का उपयोग नहीं किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News