शिवपुरी में बोले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हिम्मत है तो ईवीएम की जगह वैलेट पेपर से कराएं चुनाव..

2/21/2024 1:45:39 PM

शिवपुरी। (भूपेंद्र शर्मा): मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि यदि प्रधानमंत्री में हिम्मत है तो ईवीएम की जगह वैलेट पेपर से चुनाव करवा लें, हम चुनौती दे रहे हैं। आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह राहुल गांधी की न्याय यात्रा की तैयारी को लेकर शिवपुरी पहुंचे और यहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सीट कितनी आयेंगी इस सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री में अगर साहस है तो जनमत के आधार के लिए वैलेट पेपर से चुनाव करा कर देख लें उन्हें पता लग जाएगा कितनी सीट आएंगी।

PunjabKesari

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने चंडीगढ़ में मेयर के चुनाव में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर कहा है कि हम आभारी हैं मुख्य न्यायाधीश के जिन्होंने साहस किया और न्याय किया लेकिन यह चुनाव वैलेट पेपर से हुआ था यदि ईवीएम से होता तो क्या पकड़  पाते। दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह देश सभी का है हिंदू मुस्लिम एक ना होते तो देश को आजादी नहीं मिल सकती थी।


पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि आजादी की लड़ाई के वक्त अगर सिंधिया राजवंश अंग्रेजों की वजह यदि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का साथ देते तो अंग्रेज 1857 में ही देश से बाहर हो जाते। दिग्विजय सिंह ने अयोध्या राम मंदिर को लेकर कहा है कि भाजपा कहती है कि 500 साल बाद रामलला को लाए हैं। जब इतने साल बाद राम को ला सकते हो तो देश के करोड़ों रुपए लूट कर भागे नीरव मोदी और विजय माल्या को वापस क्यों नहीं ला पा रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News