छिंदवाड़ा में सब गड़बड़ वाले बयान पर कमलनाथ ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को घेरा, कह दी ये बड़ी बात...

3/28/2024 6:55:19 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट कर मुख्यमंत्री मोहन यादव पर निशाना साधा है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा है कि मैंने आज अख़बारों में पढ़ा कि मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव कह रहे हैं कि छिंदवाड़ा में सब गड़बड़ है। यह छिंदवाड़ा वासियों का अपमान है, छिंदवाड़ा की अस्मिता के साथ खिलवाड़ है। 


मुख्यमंत्री जी आप छिंदवाड़ा के आदिवासी समाज को, छिंदवाड़ा के मेहनतकश नौजवान को, छिंदवाड़ा की सम्मानित माताओं और बहनों को, छिंदवाड़ा के मज़दूर और किसानों को गड़बड़ कह रहे हैं। छिंदवाड़ा के इस घोर अपमान के लिए आपको तत्काल छिंदवाड़ा की जनता से माफ़ी माँगनी चाहिए। हालाँकि इस कृत्य के लिए छिंदवाड़ा की जनता आपको कभी माफ़ नहीं करेगी।

 

आपको बता दें कि छिंदवाड़ा कांग्रेस पार्टी का गढ़ माना जाता है। आजादी के बाद से ही अब तक कांग्रेस ने छिंदवाड़ा से सिर्फ एक चुनाव हारा है और कमलनाथ यहां से नौ बार सांसद भी बने हैं वहीं बुधवार को भाजपा के उम्मीदवार विवेक बंटी साहू ने नामांकन भर दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद थे यहां पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कह दिया कि छिंदवाड़ा अब कांग्रेस का गढ़ नहीं रहा बल्कि यहां सब कुछ गड़बड़ है। उन्होंने कहा कि यहां जनता का रुझान प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में है। कांग्रेस के इसी वर्चस्व को खत्म करने का छिंदवाड़ा के लोगों ने फैसला किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News