बंगले के सीमांकन पर भड़क गए पूर्व नेता प्रतिपक्ष, कहा - BJP विधायक के इशारे पर प्रशासन कर रहा काम

Saturday, Jul 20, 2024-05:30 PM (IST)

भिंड। (देवेश चतुर्वेदी): मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के लहार स्थित बंगले के सीमांकन का मामला इस समय चर्चा में है, आपको बता दें कि शनिवार को फिर से डॉक्टर गोविंद सिंह के बंगले का सीमांकन शुरू किया गया। इसको लेकर पूर्व नेता प्रतिपक्ष का एक बयान भी सामने आया है, उन्होंने कहा है कि मैंने अपने जीवन में एक इंच भी शासकीय जमीन पर कब्जा नहीं किया। मैंने किसी दूसरे की जमीन पर भी कब्जा नहीं किया है इसके साथ ही पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने लहार के भाजपा विधायक अंबरीष शर्मा पर भी आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि दुश्मन की तरह चुन - चुन कर स्थानीय विधायक के इशारों पर हमारे कार्यकर्ताओं पर मुकदमे लगवा कर जेल भेजा जा रहा है और हमारा मकान तुड़वाकर हमें अपमानित करने का काम किया जा रहा है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने लहार विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पिताजी का मकान 80% शासकीय जमीन पर बना हुआ है। इस पर प्रशासन मौन क्यों है?

PunjabKesari
 इससे साबित होता है कि स्थानीय विधायक के इशारे पर ही यह कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दें कि कांग्रेस नेता गोविंद सिंह पर रास्ता कब्जा करने के आरोप हैं। स्थानीय लोगों ने कलेक्टर से भी शिकायत की थी इसके बाद कोठी का सीमांकन करने पुलिस बल के साथ प्रशासन पहुंचा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News